अर्श - दिल से

Tuesday, June 1, 2010

प्रिय दोस्तों !!
आपका स्वागत है मेरे ब्लॉग पर!
मेरा ये ब्लॉग मेरी आतंरिक भावनाओं की अभिव्यक्ति है!!
मेरे ब्लॉग पर आप मेरे विचार और मेरे अनुभव देख सकते हैं !! आप की भावनाओं का ख्याल रखते हुए मैंने इस ब्लॉग को आप की रुचियों के हिसाब से बांटा है !! आप जहाँ एक ओर मेरे नूतन लेख से परिचित हो सकते हैं , वहीँ दूसरी ओर आपको मेरे ब्लॉग पर पुराने और सदाबहार गानों का संग्रह मिलेगा !!
क्या आप मुकेश की आवाज़ के कायल हैं... या आप सुरैया की धुन पे थिरक उठते हैंतो जनाब आप बिलकुल सही जगह आये हैं
मेरे ब्लॉग पर आप ६० के दशक के अभूतपूर्व नगमो का लुत्फ़ उठा सकते हैं..!
यदि आप हास्य और व्यंग्य के समर्थक हैंतो यकीन मानियेमेरे ब्लॉग पर आप अच्छे लेखकों की व्यंग्य रचनायें (कुछ मेरी भी) पढ़ सकते हैं

3 comments:

  1. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    ReplyDelete
  2. hey hi itz me nusaiba bht pyara anubhav hai apka bht achi lagi apki kahani . All d bst for ur lyf.

    ReplyDelete